Sushant Singh Rajput की मौत के बाद इस फिल्म में दिखाई देंगी Reha Chakraborty, देखें Trailer

Amitabh Bachchan और Emran Hashmi पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं

Bollywood शहंशाह Amitabh Bachchan और Emran Hashmi पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं, 18 मार्च को इस फिल्म का दमदार ट्रेलर भी सामने आ गया है। चेहरे के ट्रेलर में Reha Chakraborty की भी झलक देखने को मिल रही है।

हाल ही में जारी किए गए 'चेहरे' के टीजर से रिया चक्रवर्ती गायब थीं। वहीं, ट्रेलर में अमिताभ और इमरान के बीच वकील, मुजरिम के संवाद को काफी तवज्जो दी गई है। ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। जिसमें सस्पेंस और थ्रिलर का शानदार कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है।

ट्रेलर आउट होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। वहीं, रिया चक्रवर्ती ट्रेलर के आखिरी सीन में नजर आई हैं, जो कि कब आती हैं और कब चली जाती हैं, ये पता भी नहीं चलता है। ट्रेलर में टीवी एक्ट्रेस 'क्रिस्टल डिसूजा' काफी सीन्स में दिखाई दी हैं।

'चेहरे' के ट्रेलर को Anand Pandit Motion Pictures चैनल पर अपलोड किया गया है। फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव देखने को मिला है। ये फिल्म अब 30 अप्रैल के बजाए 9 अप्रैल को रिलीज होगी। साथ ही इसमें रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और अनू कपूर मुख्य किरदार में हैं।

You Might Also Like