कुत्ता बना अमीर, विरासत में है 5 मिलियन डॉलर

लुलु नाम का कुत्ता 36 करोड़ रुपये (पांच मिलियन डॉलर) की प्रॉपर्टी हासिल करने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह प्रॉपर्टी लुलु को उसके मालिक की मृत्यु के बाद मिली.

सभी पालतू जानवर अपने मालिकों के लिए प्यारे होते हैं लेकिन एक 8 साल का बॉर्डर कोली कुत्ता शायद अब तक का सबसे पसंदीदा और अमीर कुत्ता है. लुलु नाम का कुत्ता 36 करोड़ रुपये (पांच मिलियन डॉलर) की प्रॉपर्टी हासिल करने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह प्रॉपर्टी लुलु को उसके मालिक की मृत्यु के बाद मिली.

अमेरिका में टेनेसी के नैशविले के निवासी लुलु का मालिक बिल डोरिस का पिछले साल नवंबर में मृत्यु हो गई थी और उन्होंने अपने प्यारे कुत्ते के लिए प्रॉपर्टी छोड़ दी थी. 

लुलु के मालिक की विल में कहा गया है कि धन एक ट्रस्ट को ट्रांसफर किया जाएगा ताकि इसका इस्तेमाल उसकी देखभाल के लिए किया जा सके. डोरिस ने कुत्ते को अपने दोस्त मार्था बर्टन की देखभाल में छोड़ दिया. विल में कहा गया है कि बर्टन को लुलु के उचित महीने के खर्चों के लिए ये धन इस्तेमाल करना है. 

दिवंगत मालिक के साथ लुलु के रिश्ते के बारे में बात करते हुए बर्टन ने बताया, "मैं वास्तव में नहीं जानता कि आपको सच बताने के लिए इसके बारे में क्या सोचना है. वह सिर्फ कुत्ते से सच में प्यार करता था."

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि डोरिस की प्रॉपर्टी कितनी है लेकिन उनके दोस्तों ने खुलासा किया कि उनके पास बहुत बड़ी रियल स्टेट होल्डिंग्स और इंवेस्टमेंट्स हैं. इसके अलावा लुलु को जो बड़ी राशि विरासत में मिली है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसे या उसके नए मालिक को अपनी मर्जी से इसे खर्चने के लिए एक मुफ्त पैसा मिलेगा. विल केवल उचित महीने खर्च के लिए बर्टन को इस्तेमाल करने की अनुमति देती है. बर्टन ने बताया कि एक कुत्ते पर 5 मिलियन अमरीकी डालर खर्च करना पूरी तरह से अजीब लगता है लेकिन "वह कोशिश करना चाहेगी."

You Might Also Like