पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट स्वामी ओम का हुआ निधन

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट स्वामी ओम का बुधवार को निधन हो गया है. वह तीन महीने पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे और तब से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी.

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट स्वामी ओम का बुधवार को निधन हो गया है. स्वामी ओम का निधन गाजियाबाद में उनके घर में हुआ.  वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे. वह तीन महीने पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे और तब से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी. उनके मित्र मुकेश जैन ने उनके निधन की न्यूज़ को कन्फर्म किया है. 

स्वामी ओम पिछले कुछ महीनों से बीमार थे. कोरोना वायरस के ठीक होने के बाद भी उन्हें कमजोरी के कारण काफी परेशानी हुई जिसके बाद उन्हें पैरालिसिस भी हो गया था. पैरालिसिस के कारण उनकी हालत 15 दिन पहले खराब हो गई थी जिसकी वजह से 3 फरवरी की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.

स्वामी ओम ने बिग बॉस 10 में अपनी हरकतों के कारण फेमस हुए थे. गंदे कमेंट पास करने और बाकी कंटेस्टेंट्स के टॉयलेटरीज़ को चोरी करने के अलावा शो में एक टास्क के दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट बानी जे और रोहन मेहरा पर अपना पेशाब  फेंका जिससे सब चौंक गए थे. इस घटना के बाद होस्ट सलमान खान ने स्वामी ओम को शो से बाहर कर दिया. शो से निकलने के बाद उन्होंने सलमान खान और बिग्ग बॉस के खिलाफ काफी कुछ बोला. उन्होंने बिग बॉस सेट को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी थी. 
 

You Might Also Like