Corona के चलते होली पर रंगो से खेलने पर लगा प्रतिबंध! जानें

Corona के खिलाफ जारी अंतिम लड़ाई के बीच एकबार फिर से इसका ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा है। 

Corona के खिलाफ जारी अंतिम लड़ाई के बीच एकबार फिर से इसका ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा है।  Covid ने एकबार फिर से देश में रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना के बढ़ते रफ्तार ने केंद्र और राज्य सरकारों के साथ-साथ आम लोगों को टेंशन में डाल दिया है। कोरोना को लेकर एकबार फिर से लोगों की धड़कनें तेज होने लगी है। 

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 47 हजार के करीब नए केस सामने आए हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कई राज्यों ने एकबार फिर से कई जगहों पर Lockdown या Night Curfew लगा रखा है तो कई राज्यों ने स्कूल और कॉलेज को एकबार फिर से बंद कर दिए हैं।

इन सबके बीच Holi को लेकर राज्य सरकारें सर्तक हो गई है। Gujarat Government ने रंगों के त्योहार होली पर होली खेलने पर रोक लगा दी है। हालांकि लोगों को होलिका दहन की इजाजत होगी। सीमित संख्या में लोग होलिका दहन में हिस्सा ले सकेंगे। गुजरात के उप मुख्यमंत्री Nitin Patel ने कहा कि राज्य में होली उत्सव के आयोजन पर रोक रहेगी, सिर्फ सीमित लोगों के साथ होलिका दहन की अनुमति होगी। उन्होंने कहा कि लोगों को रंग खेलने की अनुमति नहीं होगी।  

उन्होंने कहा कि लोगों को भीड़ में एक दूसरे पर रंग डालने की अनुमति नहीं होगी। नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने भरोसा जताया कि Gujarat के लोग नियमों का पालन करेंगे और इस साल होली नहीं खेलेंगे। 

You Might Also Like