Chhattisgarh Naxal Attack: गृहमंत्री Amit Shah ने शहीद जवानो को दी श्रद्धांजलि

Chhattisgarh Naxal Attack में घायल जवानों से मिलने के लिए Home Minister Amit Shah छत्तीसगढ़ पहुंचे.

Chhattisgarh Naxal Attack में घायल जवानों से मिलने के लिए Home Minister Amit Shah छत्तीसगढ़ पहुंचे. गृहमंत्री अमित शाह ने जगदलपुर के पुलिस लाइन में शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी. जगदलपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनकी अगुवाई की. गृहमंत्री रायपुर के अस्पताल में भर्ती घायल जवानों से भी मुलाकात करेंगे. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे, इसके बाद गृहमंत्री बासागुड़ा CRPF कैंप भी जाएंगे. 

नक्सली हमले की खबर के बाद गृहमंत्री कल चुनावी दौरा बीच में रद्द कर दिल्ली लौट आए थे. गृहमंत्री ने हमले के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी बात कर हालात का जायजा लिया था. इसके साथ ही उन्होंने CRPF के DG को तत्काल बीजापुर पहुंचने के निर्देश दिए थे.

बस्तर के बीजापुर में जवानों का खून बहाने वाले नक्सलियों के खिलाफ केंद्र और राज्य सरकारों ने नए सिरे से रणनीति बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. बीती रात दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह ने एक अहम बैठक की.

इस बैठक में IB के निदेशक, गृह सचिव, CRPF और गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए. केंद्र सरकार को इस घटना पर छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक की विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है. इस बीच सीआरपीएफ के डीजी भी रायपुर पहुंच गए हैं.

You Might Also Like