Indian Cricket Team के तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah ने स्पोर्ट्स ऐंकर Sanjana Ganesan से की शादी, जानें

कपल को फिल्मी जगत और खेल जगत दोनों तरफ से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई है।

Indian Cricket Team के शानदार गेंदबाज Jasprit Bumrah ने पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स ऐंकर Sanjana Ganesan से शादी रचा ली है। जिसकी खुशखबरी खुद बुमराह ने अपने ऑफिशियल Instagram अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर दी है। इसके बाद से ही कपल को फिल्मी जगत और खेल जगत दोनों तरफ से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई है।

जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन संग अपनी शादी की तस्वीरों को महज चंद मिनट पहले ही शेयर किया है और अबतक इसे 5 लाख 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। युजवेंद्र चहल ने इन पिक्चर्स पर कमेंट कर लिखा है,'आप दोनों को बधाइयां'। Suresh Raina ने भी दोनों को मैरिड लाइफ में प्रवेश करने पर बधाइयां दी हैं और लिखा है,'बधाई हो जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन। आपकी आगे की जिंदगी खुशियों भरी रहे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

संजना गणेशन ने रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के जरिए ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री ली थी। इसके बाद वो साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीत चुकी हैं। जसप्रीत बुमराह ने BCCI से चौथे टेस्ट मैच से पहले छुट्टी की मांग की थी। जिसके बाद से ही उनकी शादी की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। बीसीसीआई के एक अवॉर्ड फंक्शन में संजना ने बुमराह का इंटरव्यू लिया था। तबसे ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो गई थी।

You Might Also Like