IndvsEng: Rishabh Pant ने मारा ये शॉट तो RCB ने किया ये Tweet

Ind vs Eng के बीच तीसरे और आखिरी वनडे में एक बार फिर Rishabh Pant अपने रंग में नजर आए।Ind vs Eng के बीच तीसरे और आखिरी वनडे में एक बार फिर Rishabh Pant अपने रंग में नजर आए।

Ind vs Eng के बीच तीसरे और आखिरी वनडे में एक बार फिर Rishabh Pant अपने रंग में नजर आए। ऋषभ पंत ने पूरी तरह हावी हो चुके स्पिनर्स की जमकर धुनाई कर डाली। उन्होंने एक बार फिर अजीबोगरीब शॉट खेलकर क्रिकेटप्रेमियों को हैरत में डाल दिया। 

ऋषभ पंत ने Indian Cricket Team पर पूरी तरह हावी हो चुके स्पिनर्स की जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने आदिल रशीद की गेंद पर छक्का ठोंक दिया। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक बेहतरीन शॉट खेलकर चौके-छक्के जड़ दिए। 

21वें ओवर की आखिरी गेंद पर पंत ने आदिल रशीद को कूट डाला। इस वक्त भारत का स्कोर 3 विकेट पर 131 रन था। आखिरी गेंद पर ऋषभ पंत अपने रंग में आए और उन्होंने कदमों का इस्तेमाल कर शानदार छक्का ठोक दिया। रशीद ये नजारा देखते ही रह गए। 

दरअसल, इंग्लिश स्पिनर आदिल रशीद और मोइन अली हावी हो रहे थे। इतने में 23वां ओवर आदिल डालने आए, पंत ने आते ही एक ऐसा चौका जड़ा, जिसे देख सब दंग रह गए। पंत का एक्शन वाकई देखने लायक था। 

उन्होंने अंदर आती बॉल पर शरीर को मोड़कर जोरदार चौका ठोक दिया, पंत का यह शॉट जिसने भी देखा, वो दंग रह गया। इसके बाद पंत ने इसी ओवर में एक और जोरदार चौका जड़कर भारत का स्कोर 150 रन पार करा दिया।

You Might Also Like