Kapil Sharma के साथ हुई ट्रेजेडी का हुआ खुलासा!

कपिल शर्मा को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट में व्हीलचेयर पर देखे जाने के बाद कपिल ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने जिम में अपनी पीठ को घायल कर लिया और इसलिए वह व्हीलचेयर में थे.

जब से ऐक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा को एयरपोर्ट में व्हीलचेयर पर देखा गया है तब से सोशल मीडिया पर वो काफी चर्चे में हैं. कपिल शर्मा को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय फोटोग्राफर्स ने घेर लिया था. उनके घायल होने की वजह से फैंस बड़े चिंतित हो गए थे. हालांकि, कयास लगाए जा रहे थे कि वह व्हीलचेयर पर क्यों थे लेकिन कपिल ने अब वह राज़ खोल दिया है. कपिल ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने जिम में अपनी पीठ को घायल कर लिया और इसलिए वह व्हीलचेयर में थे.

हाल ही में एक बातचीत के दौरान कपिल ने कहा, "मैं अच्छा हूँ, बस जिम में थोड़ा बैक इंजरी हो गई, यह कुछ दिनों में ठीक हो जाएगा, चिंता के लिए धन्यवाद."

सोमवार को कपिल को एक काले रंग के कपड़े पहने हुए देखा गया था. उनकी व्हीलचेयर पर पर बैठे हुए वीडियो भी वायरल हुई थी जिसमें यह भी पता चला कि वह व्हीलचेयर पर रहने के कारण अच्छे मूड में नहीं थे. उन्होंने फोटोग्राफर्स से अपने रास्ते से हटने के लिए भी कहा. उन्हें कैमरे पर गाली देते हुए भी पकड़ा गया था.

दूसरी और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो 1 फरवरी को कपिल ने अनायरा के बाद अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया जिसके कारण 'The Kapil Sharma Show' कुछ समय के लिए ऑफ-एयर हो गया क्योंकि वह गिन्नी और अपने बच्चों के साथ रहना चाहते हैं. वह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. वह सोनी लिव प्रोजेक्ट 'दादी कि शादी' में भी दिखाई देने वाले हैं. 

You Might Also Like