'King of Comedy' के साथ हुई ट्रेजेडी! देखिए तस्वीरें

ऐक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबियत ठीक नहीं है. कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर एक व्हीलचेयर में देखा गया. हालांकि 'किंग ऑफ कॉमेडी' ने सोशल मीडिया पर कुछ भी खुलासा नहीं किया है.

ऐक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबियत ठीक नहीं है. कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर एक व्हीलचेयर में देखा गया. हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चला है कि कॉमेडियन के साथ क्या हुआ है. 

कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर एक ब्लैक ट्रैक सूट में देखा गया था. उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ प्रीकॉशन के तोर पर मास्क लगा रखा था. कॉमेडियन की हालिया तस्वीरों ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया है. हालांकि 'किंग ऑफ कॉमेडी' ने सोशल मीडिया पर कुछ भी खुलासा नहीं किया है लेकिन उनके फैंस ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को अपने संदेशों से भर दिया है.

वहीं दूसरी और कपिल शर्मा ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स के साथ गलत व्यवहार भी किया. उन्हें व्हीलचैर पे देख कर फोटोग्राफर्स उनके अच्छे शॉट लेने के लिए दौड़ने लगे  जिसके कारण कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और उन्होंने फोटोग्राफर्स पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया. कपिल ने कहा, "ओये, हटो पीछे सारे तुमलोग, तुम्लोग बद्तमीज़ियान करते हो."

कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी ने 1 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. कपिल और गिन्नी ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही उनकी कोई तस्वीर शेयर की है. ऐक्टर-कॉमेडियन की एक साल की बेटी भी है जिसका नाम अनायरा है. कपिल शर्मा ने अपने बेटे और पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए ब्रेक टाइम लिया हुआ है. उन्होंने एक धमाके के साथ वापसी करने और 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा किया है.

You Might Also Like